BJPSpecialTopTourismUP-GOVERMENTUTTAR, PRADESH,varanasi

Varanasi : कचहरी परिसर में शशांक शेखर त्रिपाठी का हुआ सम्मान समारोह, अपनों के बीच का नेता पाकर गदगद हुए अधिवक्ता

वाराणसी। संगठन को सक्रिय बनाने और कार्यकर्ताओं में ऊर्जा का संचार के लिए भाजपा विभिन्न कार्यक्रम कर रही है तो जिम्मेदारी भी सौंपी जा रही है। क्षेत्रीय इकाई के साथ ही विभिन्न मोर्चों के अध्यक्षों को जिम्मेदारी सौंपी जा चुकी है। कुछ का गठन भी हो गया है और कुछ की टीम बनाई जा रही है। इसके बाद विभिन्न प्रकोष्ठ, विभाग की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसी क्रम में वरिष्ठ भाजपा नेता युवा अधिवक्ता शशांक शेखर त्रिपाठी एडवोकेट को नेतृत्व ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। पार्टी ने उन्हें अत्यंत प्रतिष्ठित विधि  प्रकोष्ठ का क्षेत्रीय संयोजक बनाया है।


शशांक शेखर त्रिपाठी विधि प्रकोष्ठ भारतीय जनता पार्टी काशी क्षेत्र का सयोंजक बनाये जाने से समाज के सभी वर्गों में खुशी की लहर है।शशांक शेखर त्रिपाठी एडवोकेट देश के अत्यंत प्राचीन केंद्रीय ब्राह्मण महासभा के भी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं तथा ब्राह्मण विद्वत परिषद के भी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं समाज के सभी वर्गो में शशांक शेखर त्रिपाठी की पकड़ का   लाभ पार्टी को आगामी विधानसभा चुनाव में भी मिलेगा।इसी क्रम में वाराणसी कचहरी परिसर में अधिवक्ता बंधुओं द्वारा काशी क्षेत्र बीजेपी संगठन के विभिन्न प्रकोष्ठ और विभागों के नवनियुक्त पदाधिकारियो का स्वागत और सम्मान का भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया।


 कार्यक्रम के संयोजक अधिवक्ता परिषद के प्रदेश मंत्री एवं सेन्ट्रल बार के पूर्व मंत्री श्रीमान दुर्गा सेठ जी  और सेन्ट्रल बार और बनारस बार के पदाधिकारियों और अन्य अधिवक्ता बंधुओं द्वारा किया गया, कार्यक्रम में प्रमुख रूप से विधि प्रकोष्ठ के संयोजक शशांक शेखर त्रिपाठी ,सह संयोजक सुरेश बहादुर सिंह, सह संयोजक संजीव चौरसिया ,चुनाव एवं विधि विषयक विभाग के संयोजक अनूप श्रीवास्तव, चुनाव आयोग संपर्क विभाग के संयोजक मुरलीधर सिंह, सह संयोजक  दिनेश नारायण सिंह का स्वागत और सम्मान किया गया, कार्यक्रम  की अध्यक्षता  दुर्गा प्रसाद संचालन अविनाश बब्बू एवं धन्यवाद ज्ञापन विनय सिंह ने किया, सभी अधिवक्ता बंधुओं का हृदयतल से आभार।

liveupweb
the authorliveupweb