policeTopUPvaranasi

Varanasi : कबीर चौरा चौकी इंचार्ज एवं ट्रैफिक उप निरीक्षक ने बांटे खाद्य सामग्री

वाराणसी। कबीर चौरा स्थित मंडलीय चिकित्सालय के पास फेरी पटरी ठेला व्यवसायी समिति से जुड़े बड़ी संख्या में लगभग 150 शहरी स्ट्रीट वेंडरों को कबीर चौरा चौकी इंचार्ज प्रीतम तिवारी एवं ट्रैफिक उप निरीक्षक रमाशंकर सिंह ने कोविड-19 बचाओ किट एवं खाद्य सामग्री जिसमें बाल्टी,मास्क,सैनिटाइजर,ग्लब्स,साबुन, तौलिया,ब्रेड,जैम,पानी,बिस्कुट रखकर वितरण किया व कहा कि सरकार की प्राथमिकताओं में प्रथम स्थान स्ट्रीट वेंडरों का है।स्ट्रीट वेंडरों ने जिस प्रकार वैश्विक महामारी में अपने व अपने परिवार को सुरक्षित रखते हुए सेवा भाव से अपनी नैतिक जिम्मेदारियों का निर्वहन किया है। 

वह अद्भुत है इस वितरण कार्यक्रम के आयोजन के माध्यम से आप सभी से अपील करता हूं कि उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा पर्याप्त मात्रा में निर्धारित तिथि से स्ट्रीट वेंडरों को सभी सरकारी अस्पतालों में वैक्सीन लगाई जानी है आप सभी से अनुरोध है कि वैक्सीन अवश्य लगवाए।फेरी पटरी ठेला व्यवसायी समिति अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद सिंह महादेव जी ने कहा कि कोविड जैसी वैश्विक महामारी में भी जिस प्रकार उत्तर प्रदेश सरकार के ने स्ट्रीट वेंडरों का ध्यान रखा है वह बहुत सराहनीय है।

फेरी पटरी ठेला व्यवसायी समिति सचिव अभिषेक निगम ने कहा कि कोविड-19 से उत्पन्न परिस्थितियों के कारण नि:शुल्क राशन व पंजीकृत स्ट्रीट वेंडरों को 1000 मात्र भरण-पोषण भत्ता मिलने से काफी राहत मिलेगी। वितरण में मुख्य रूप से अभिषेक निगम, विजय यादव, राकेश यादव, बबलू यादव ,मनोज जी, भोला जी, नंदू गौड़ आदि सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

liveupweb
the authorliveupweb