policeTopUncategorizedUPUP POLICEvaranasiVARANASI POLICE

Varanasi : कैंट पुलिस की बड़ी कार्यवाही चोरी के मोटरसाइकिल के साथ 2 गिरफ्तार 1 फरार।


वाराणसी। पुलिस आयुक्त कमिश्नर वाराणसी कॉपर पुलिस आयुक्त वाराणसी पुलिस उपायुक्त वरुणा जोन के कुशल निर्देशन में थाना कैंट ने मुकदमा अपराध संख्या 440/220 धारा 392 का आज कैंट पुलिस ने सफल अनावरण किया गिरफ्तार किए गए अभियुक्त वरुण सरकार जो कि महेशपुर झारखंड के रहने वाले हैं दूसरा व्याकुल शेख जोकि महेशपुर झारखंड के रहने वाले हैं यह दोनों को महज 3 दिन के अंदर कैंट पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

जबकि एक अन्य अभियुक्त रोहित ज्योति पश्चिम बंगाल का रहने वाला है फरार चल रहा है गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों के ऊपर 10000 का इनाम डीसीपी विक्रांत बीर की तरफ से घोषित किया गया था। पूछताछ के दौरान अभी तो ने बताया कि हम लोग लगभग 2 वर्षों से सारंग तालाब थाना सारनाथ के अंतर्गत रहकर मजदूरी कार्ड करते थे। 

बेरोजगारी के कारण हम लोग लूटने सिंह जी ने की चोरी की घटनाओं को अंजाम देने लगे अभियुक्तों के पास से कैंट पुलिस ने लूट की एक आदत मोबाइल लूट की मोटरसाइकिल व ₹2700 नगद बरामद किया गया। गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक कैंट वेद प्रकाश राय उप निरीक्षक अजय पाल चौकी प्रभारी फुलवरिया उपनिरीक्षक राधेश्याम सिंह कांस्टेबल राज मल्होत्रा कांस्टेबल 19 कांस्टेबल अखिलेश आदि रहे।

liveupweb
the authorliveupweb