BJPPoliticsTopUPvaranasi

Varanasi : महानगर भाजपा और नमामि गंगे ने सभी 84 घाटों पर चलाया स्वच्छता अभियान

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वे जन्म दिवस के अवसर पर भाजपा के 20 दिवसीय “सेवा और समर्पण अभियान” के अंतर्गत बुधवार को भारतीय जनता पार्टी और नमामि गंगे द्वारा महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय के नेतृत्व में काशी के सभी 84 घाटों पर कार्यकर्ताओं द्वारा सफाई किया गया।

भाजपा महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय ने उक्त अवसर पर कहा कि माननीय मोदी जी ने प्रधानमंत्री बनने के पश्चात काशी के गलियों में स्वच्छता अभियान जो प्रारंभ किया था, उसी परिपेक्ष में उनके 71वे जन्म दिवस के अवसर पर जब संपूर्ण राष्ट्र सेवा एवं समर्पण दिवस मना रहा है तो महानगर के कार्यकर्ता विश्व प्रसिद्ध काशी के ऐतिहासिक घाटों और तालाबों पर स्वच्छता अभियान कर सफाई किया।

विद्यासागर ने कहा कि नरेंद्र मोदी के सपनों को साकार करने में काशी के कार्यकर्ता बड़े ही तत्परता से कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज हमारे कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया कि मां गंगा की गोद में न प्लास्टिक या कचरा फेंकेंगे और ना ही मां गंगा को गंदा होने देंगे।

महानगर मीडिया प्रभारी किशोर कुमार सेठ के अनुसार बुधवार 6 अक्टूबर को रामनगर मंडल की ओर से बलुवा घाट, महामना मंडल की ओर से अस्सी घाट व तुलसी घाट, अल्पसंख्यक मोर्चा की ओर से शिवाला घाट, रविदास मंडल की ओर से हरिश्चंद्र घाट, श्यामा प्रसाद मुखर्जी मंडल की ओर से केदार घाट और दशाश्वमेध घाट, पिछड़ा वर्ग मोर्चा एवं कैंट मंडल की ओर से राजेंद्र प्रसाद घाट पंडित, दीनदयाल उपाध्याय मंडल से मणिकर्णिका घाट, मध्यमेश्वर मंडल की ओर से सिंघिया घाट, काशी विश्वनाथ मंडल की ओर से पंचगंगा घाट और ब्रह्मा घाट, किसान मोर्चा की ओर से गायघाट सारनाथ एवं धूपचंडी मंडल की ओर से राजघाट अनुसूचित मोर्चा की ओर से रविदास घाट तथा राजर्षि मंडल एवं बागेश्वरी मंडल के ओर से शास्त्री घाट पर कार्यकर्ताओं ने झाड़ू लगाकर तथा गंगा नदी से कचरा निकाल कर सफाई किया।

कार्यक्रमों के दौरान नमामि गंगे के संयोजक राजेश शुक्ला, प्रदेश प्रवक्ता अशोक पांडेय, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी, महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय के साथ नवीन कपूर, जगदीश त्रिपाठी, अशोक पटेल, किशोर कुमार सेठ, डॉ अनुपम गुप्ता, मधुप सिंह, बृजेश चौरसिया, शैलेंद्र मिश्रा, नलिन नयन मिश्र, गोपाल जी गुप्ता, संदीप चौरसिया, अजीत सिंह, अभिषेक वर्मा गोपाल, अजय प्रताप सिंह, जगन्नाथ ओझा शोभनाथ मौर्य, एडवोकेट राजन मांझी, सोमनाथ यादव, राजकुमार सिंह, बालाजी राय, जय जयसवाल, वीरेंद्र गुप्ता, राकेश जायसवाल, रविंद्र सिंह, मदन मोहन दुबे, संजय जयसवाल, अमित जायसवाल, आदि ने सेवा कार्य किया।

liveupweb
the authorliveupweb