Big NewsCrimeTopUPvaranasi

Varanasi : मामूली बात को लेकर मनबढ़ों ने चाट विक्रेता को मारी गोली

वाराणसी। शिवपुर थानांतर्गत गणेशपुर में शराब और बीयर के ठेके के पास मंगलवार की रात शराब पी रहे कुछ मनबढ़ों ने बगल में चाट की दुकान लगाने वाले अजय कुमार यादव को मामूली बात पर गोली मार दी। दुकान पर बैठा ग्राहक सुशील वर्मा भी जख्मी हुआ।

गोली मारने वाले दुकान के बगल में खड़े होकर टॉयलेट करने लगे। अजय ने मना किया। नाराज शराबियों ने चाट विक्रेता अजय को गोली मार दी। दुकान पर बैठे ग्राहक सुशील को भी गोली लगी। जख्मी अजय और सुशील को पास के प्राइवेट हॉस्पिटल पहुंचाया गया।

अजय यादव और सुशील के जांघ और कमर में गोली लगी है। वारदात स्थल पर DCP विक्रांत वीर, ACP कैंट रत्नेश्वर सिंह और शिवपुर पुलिस पहुंची और CCTV फुटेज खंगालना शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, जख्मी चाट विक्रेता अजय शिवपुर और सुनील गणेशपुर शिवपुर का रहने वाला है। पुलिस को वारदात स्थल से कारतूस का खोखा मिला है। मौके पर पहुँचे डीआईजी अपराध /मुख्यालय ने इस मामले पर मातहतों की जमकर क्लास ली और घटना के अनावरण के निर्देश दिए।

घटना के बाद घायल के परिजनो ने बाबतपुर वाराणसी मार्ग पर सड़क पर बैठ गए और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे,जिसके बाद डीआईजी के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।वहीं इस पूरे मामले पर निजी अस्पताल के चिकित्सक का कहना है कि दोनों को एक एक गोली लगी है और अभी इलाज जारी है।

liveupweb
the authorliveupweb