BJPPoliticsTopUPvaranasi

Varanasi : वाराणसी में योगी का अधिकारियों को फरमान, तय समय में पूरा कराएं परियोजना का कार्य

 

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  रविवार की देर शाम  काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे उन्होंने बाबा विश्वनाथ का षोडशोपचार पूजन करने के पश्चात परियोजना के निर्माण कार्य को देखा और उन्होंने निर्धारित समय में  काशी विश्वनाथ धाम परियोजना के कार्यों को पूर्ण करने का निर्देश दिया।

मुख्यमंत्री मुख्य प्रवेश द्वार से होते हुए मंदिर के गर्भगृह में पहुंचे। दर्शन पूजन करने के पश्चात उन्होंने मंदिर परिसर में चल रहे निर्माण कार्य की अद्यतन जानकारी अधिकारियों से ली।। इस दौरान मुख्यमंत्री मंदिर चौक बिल्डिंग के अंदर भी गए जहां फिनिशिंग का कार्य चल रहा है। उन्होंने कहा कि इस कार्य को तय समय में पूरा कर लिया जाए। मंडलायुक्त  दीपक अग्रवाल ने बताया कि समय सीमा को देखते हुए कंपनी द्वारा लेबरों की संख्या बढ़ा दी गई है। हर कार्य की मॉनिटरिंग के लिए अलग-अलग अधिकारियों को कार्य सौंप दिया गया है।

 गंगा का जलस्तर कम होने के बाद घाट पर चल रहे निर्माण कार्य को भी शुरू कर दिया गया है। मंडलायुक्त ने बताया कि तैयार हुए भवनों के बाहरी हिस्से में स्टोन क्लैड्डिंग और इंटीरियर दोनों पर एक साथ काम शुरू कर दिया गया है। निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री गंगा घाट तक गए जहां उन्होंने एक-एक भवनों के बारे में जानकारी ली। निरीक्षण के दौरान धर्मार्थ कार्य मंत्री  नीलकंठ तिवारी, मंत्री  रविंद्र जायसवाल, मंत्री  अनिल राजभर, जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा, मुख्य कार्यपालक अधिकारी  सुनील कुमार वर्मा, अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी  निखिलेश मिश्रा, डिप्टी कलेक्टर  विनोद सिंह, विशेष कार्य अधिकारी  उमेश सिंह सहित बड़ी संख्या में अधिकारी उपस्थित रहे।

liveupweb
the authorliveupweb