Big NewsNew DelhiTopUPvaranasi

Big News : घोसी सांसद अतुल राय पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता और उसके साथी ने सुप्रीम कोर्ट के सामने की आत्मदाह की कोशिश

Courtesy Google

वाराणसी। यूपी के मऊ के घोसी लोकसभा क्षेत्र के सांसद अतुल राय पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली छात्र और उसके पुरुष मित्र ने नई दिल्ली स्थित सुप्रीम कोर्ट के बाहर आत्मदाह करने का प्रयास किया है। दोनों ने सुप्रीम कोर्ट के गेट संख्या डी के पास फेसबूक लाइव करते हुए खुदपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा लिया। घटना से पहले पीड़िता और उसके साथी ने फेसबुक पर लाइव आकर प्रशासन पर कई गंभीर आरोप लगाए।

विगत दिनों वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस ने दुष्कर्म पीड़िता के खिलाफ धोखाधड़ी मामले में गैर जमानती वारंट जारी किया था। पिछले दो साल से दुष्कर्म के आरोप में घोसी सीट से बसपा सांसद अतुल राय प्रयागराज के जेल में बंद हैं।

फेसबूक लाइव वीडियो में पीड़िता और उसके साथी ने वाराणसी पुलिस के तत्कालीन अफसरों और न्याय व्यवस्था को कोसते हुए यह कदम उठाया। फिलहाल गंभीर अवस्था में दोनों  नई दिल्ली स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बता दें कि घोसी लोकसभा सीट से सांसद अतुल के खिलाफ बलिया की रहने वाली पीड़िता ने 1  मई 2019 को वाराणसी के लंका थाने में दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था। पूर्व में यूपी कॉलेज की छात्रा रह चुकी पीड़िता का आरोप है कि अतुल राय ने  उसे लंका स्थित अपने फ्लैट में पत्नी से मिलाने के बहाने बुलाया था। वहां पहुंचने पर उसके साथ दुष्कर्म किया गया और अश्लील वीडियो भी बना लिया।

liveupweb
the authorliveupweb